VIDEO: दिन की शुरूवात कुछ ऐसे करते हैं PM मोदी , तभी तो रहते हैं फिट एंड फाइन

122
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: अच्छी सेहत से बढकर कोई खजाना नही होता। इस बात को जानते तो सब हैं लेकिन बहुत कम लोग ऐसे होते हैं जो सेहत को प्राथमिकता देते हैं। आज की भागदौड़ भरी जीवन शैली में कब सेहत हाशिए पर आ गई, पता ही नही चलता। ऐसे में पीएम मोदी का यह फिटनेस वीडियो किसी प्रेरणा से कम नही है।

यह तो हर कोई जानता ही है कि पीएम नरेंद्र मोदी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं। ऐसे में जब  कुछ समय पहले खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ चैलेंज शुरू किया था। इसी चैलेंज के तहत क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चैलेंज दिया था।

योगा अभ्यास करते हुए पीएम मोदी

तब प्रधानमंत्री ने कहा था कि वो जल्द ही अपना फिटनेस वीडियो शेयर करेंगे। विराट ने अपने फिटनेस वीडियो में पत्नी अनुष्का शर्मा और महेंद्र सिंह धौनी को भी नॉमिनेट किया था। जिसमें अनुष्का ने भी अपना फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार की सुबह ट्विटर पर अपना फिटनेस वीडियो शेयर किया है।

देखें वीडियो- तो यह है पीएम मोदी की सेहत का राज

फिटनेस वीडियो शेयर करते हुए पीएम मोदी ने लिखा है कि ये मेरे मॉर्निंग एक्सरसाइज की कुछ झलक है। योगा के अलावा मैं ट्रैक पर टहलता हूं, जो प्रकृति के पांच तत्वों पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु, आकाश से प्रेरित है। इसके अलावा मैं सांस की एक्सरसाइज भी करता हूं।

वीडियो शेयर करने के बाद पीएम मोदी ने टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा और कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी को नॉमिनेट किया है।