दुबई एयरपोर्ट में शिखर धवन के साथ की बदतमीजी, ट्विटर में ‘गब्बर मोड’ में नजर आए धवन…

Facebooktwittergoogle_pluspinterest

टीम इंडिया के बल्लेबाज शिखर धवन अपनी टीम के साथ साउथ अफ्रीका जा रहे थे, लेकिन उनकी पत्नी आयशा और बच्चे को एमिरेट्स एयरलाइंस ने दुबई एयरपोर्ट पर कनेक्टिंग फ्लाइट में बैठने से रोक दिया गया. बता दें कि टीम इंडिया के सारे खिलाड़ी अपने परिवार के साथ 5 जनवरी से साउथ अफ्रीका में होने वाले टेस्ट सीरीज के लिए केपटाउन पहुंच गए हैं. लेकिन धवन अपने परिवार को छोड़कर ही केपटाउन पहुंच गए हैं.

Shikhar
शिखर धवन इस बात से बहुत नाराज हैं…

धवन ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि एयरलाइंस ने उनके बीवी बच्चों से बर्थ सर्टिफेट्स और कुछ और कागजात मांगे, जो कि उनके पास नहीं थे. एयरलाइंस के कर्मचारियों ने इस वजह से उनकी पत्नी आयशा और बच्चे को उस फ्लाइट में नहीं बैठने दिया.

धवन ने इस मसले पर लगातार दो ट्वीट किये. उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘एमिरेट्स एयरलाइंस का रवैया बेहद अनप्रोफेशनल था. मैं अपने बच्चों के साथ दक्षिण अफ्रीका जा रहा था लेकिन दुबई में उन्हें रोक दिया गया. उनसे बर्थ सर्टिफिकेट और दूसरे कागजात मांगे गए जो मेरे बच्चों के पास नहीं थे.

दूसरे ट्वीट में धवन ने लिखा, ‘मेरा परिवार दुबई एयरपोर्ट पर कागजात का इंतजार कर रहा है. एमिरेट्स को ये बात पहले क्यों याद नहीं आई जब हम मुंबई से विमान में बैठे थे. एमिरेट्स का एक कर्मचारी बेवजह बहुत खराब तरीके से बात कर रहा था.’

loading...