ज्योतिष ज्ञान: 27 अगस्त से इन 5 राशि वालों की चमकेगी किस्मत, होगा मंगल ही मंगल

151
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हरिद्वार- न्यूज टुडे नेटवर्क: शायद ही कोई ऐसा इंसान होगा जो अपनी जिंदगी में खुशियों की कामना ना करता हो। हर कोई इसी उम्मीद में अपने हर दिन की शुरूवात भी करता है। ऐसे में कई बार ज्योतिष और दूसरे मार्गों से इंसान अपने जीवन में घटने वाली घटनाओं को जानने के लिए भी उत्सुक रहता है।

बात अगर 27 अगस्त यानि आज की करें तो ज्योतिष के अनुसार आज से मंगल मार्गी होने जा रहे हैं। ज्योतिष में मंगल को उग्र स्वभाव का ग्रह माना जाता है लेकिन जिस जातक की कुंडली में यह शुभ स्थान पर बैठता है तो उसको बहुत लाभ पहुंचाता है। 27 अगस्त की शाम को 7 बजकर 36 मिनट पर मंगल मार्गी होंगे। ज्योतिष के अनुसार ग्रहों की 2 तरह की चाल होती है एक वक्री और दूसरी मार्गी।

मेष राशि

इस राशि का स्वामी स्वयं मंगल होते हैं इसलिए मंगल के मकर राशि में मार्गी होने से सबसे ज्यादा फायदा इसी राशि को होगा। परेशानियों का अंत होगा और जिस काम में काफी मेहनत करने के बाद सफलता नहीं मिल पा रही थी उसमें सफल होने की उम्‍मीद है। नौकरी पेशा वर्ग के लिए यह समय शुभ रहेगा। प्रमोशन के योग है। परिवार में सुख शांति बनी रहेगी।

मीन राशि

ज्योतिष शास्त्रियों के अनुसार- मीन राशि वाले जातकों की आय में इजाफा होगा। अचानक धनलाभ भी हो सकता है। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। पैतृक संपत्ति की वजह से जो भी विवाद चल रहा है वह खत्म होने के योग हैं। इसके अलावा नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अच्छा रहने वाला है।

कन्या राशि

मंगल ग्रह की ये चाल कन्या राशि वालों के लिए शुभ संकेत लेकर आई है। 27 अगस्त के बाद से इस राशि के जातकों को भाग्य का साथ मिलना शुरू हो जाएगा। रूका हुआ काम पूरा होगा। भौतिक सुख में इजाफा मिलेगा। विदेश से कोई नया अवसर मिल सकता है। अगर किसी कानूनी मसले में परेशानी में फंसे हैं तो जीत आपकी होने वाली है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए मंगल का वक्री से मार्गी अवस्था में आना गुड न्यूज लेकर आया है। आर्थिक परेशानियों से छुटकारा मिलेगा और धन लाभ के कई मौके प्राप्त होंगे। प्रापर्टी में निवेश करने से मिथुन राशि के लोगों को फायदा मिलेगा। स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के स्वामी मंगल होते हैं। मंगल का मार्गी होना वृश्चिक राशि वाले जातकों को खुशखबरी ही देगा। ऐसे में जमीन से जुड़े निवेश से भारी धन लाभ होने के संकेत है। इसके साथ ही लाईफ पार्टनर का भरपूर साथ मिलेगा। बिजनेस में लाभ होने की पूरी संभावना है।