देखें VIRAL VIDEO: दिल्ली पुलिस के संग अनुष्‍का शर्मा ने सिखाया ट्रेफिक का ऐसा पाठ, मिल रही है वाहवाही

94
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

नई दिल्‍ली: न्यूज टुडे नेटवर्क- बॉलीवुड में अपनी अदाओं से हर किसी को अपना फैन बनाने वाली अदाकारा अनुष्‍का शर्मा इन दिनों दिल्‍ली में हैं। दिल्‍ली में अनुष्‍का, वरुण धवन के साथ अपनी फिल्‍म ‘सुई-धागा-मेड इन इंडिया’ की शूटिंग कर रही हैं। इस शूटिंग के साथ ही अब अनुष्‍का और वरुण दिल्‍ली में लोगों को ट्रैफिक के नियमों को समझाने और उन्‍हें हेलमेट पहने की सलाह देते नजर आएंगे। सूत्रों के मुताबिक दिल्ली यातायात पुलिस ने सुरक्षित ड्राइविंग पर वीडियो संदेशों के लिये अनुष्का शर्मा और वरुण धवन के साथ हाथ मिलाया है।

देखें VIDEO- अनुष्का ने कुछ यूं सिखाया ट्रैफिक का पाठ

ट्रैफिक पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ये दोनों अभिनेता अपनी आगामी फिल्म‘ सूई धागा- मेड इन इंडिया’ की शूटिंग के लिये दिल्ली में हैं। उन्होंने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच चांदनी चौक और शंकर मार्केट में शूटिंग की। अधिकारी ने बताया, ‘सुरक्षित ड्राइविंग को बढ़ावा देने के लिये हमलोग उनके साथ कार्यक्रम करना चाहते थे, लेकिन शूटिंग के सिलसिले में उनकी व्यस्तता अधिक है। हमने उनका वीडियो संदेश रिकॉर्ड किया है।

वीडियो संदेश में अनुष्का को लोगों से हेलमेट पहनकर दुपहिया वाहन चलाने की अपील करते देखा जा सकता है। अनुष्‍का ने अपने इस मैसेज में कहा, दिल्ली पुलिस हमारी सुरक्षा के लिये कई चीजें करती है आपका जीवन आपके और आपके अपनों के लिये महत्वपूर्ण है । आपको सुरक्षित तरीके से वाहन चलाना चाहिए। मोटरसाइकिल चलाते समय हमेशा हेलमेट पहनना चाहिए। यातायात पुलिस की ट्विटर अकाउंट पर वरुण धवन का वीडियो संदेश अपलोड होने की भी संभावना है।