VIDEO: हल्द्वानी- 12 वीं के बाद युवाओं की करियर की राह को कुछ ऐसे आसान बना रहा है आम्रपाली इंस्टीट्यूट, वीडियो हुआ वायरल

146
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: नए दौर में एडवांस लर्निंग के जरिए युवाओं के उज्जवल भविष्य की राह को आसान बनाने में लामाचौड़ स्थित आम्रपाली इस्टीट्यूट ने एक अलग मुकाम स्थापित किया है। यही वजह है कि कुमाऊं के द्वार हल्द्वानी में स्थित आम्रपाली इस्टीट्यूट में आज ना केवल उत्तराखंड बल्कि देश के विभिन्न राज्यों से आए युवा विभिन्न कोर्सेस में शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं।

आम्रपाली संस्थान और प्रबंधन की जुदा सोच का दर्शाता एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आम्रपाली संस्थान के शैक्षणिक सफर को बड़े ही आकर्षक ढंग से दिखाया गया है। यह वीडियो स्टूडेंट्स और अभिभावकों को खूब भा रहा है।

VIRAL VIDEO : उच्च शिक्षा का सपना संजो रहे युवाओं को भा रहा है आम्रपाली इंस्टीट्यूट का यह वीडियो

You're Smart, You' re Talented, Get Amongst the Best in a Vibrant Campus. Admission Open in B. Tech (CSE, EEE, ECE, ME), Hotel Management (BHMCT, BHM, DHMCT, DHM), MBA, MCA, BBA, BCA, B. Com (Hons), B. Sc (Hons), Diploma (ME, EE). Call 9759670200, 300, 400, 500. Visit www.amrapali.ac.in

Posted by Amrapali Group of Institutes Haldwani on Saturday, 9 June 2018

वीडियो में 21वीं सदी की युवा सोच और जुदा सोच को बखूबी देखा जा सकता है। वीडियो के साथ “अब मैं जमाने को हमराज करने… और आसमानों पर परवाज करने इस पल में है मुझको जीना, इस पल में है मुझको जीना….” गीत को भी बड़ी खूबसूरती के साथ पिरोया गया है। इसके साथ ही संस्थान के हाइटेक ग्रीन कैम्पस, विभिन्न कोर्सेस में अध्यनरत विद्यार्थियों की झलक, हाइटेक लैब, बेहतर प्लेसमेंट और कैम्पस एक्टिविटीज को भी देखा जा सकता है।

बता दें कि आम्रपाली संस्थान में MBA, BBA, MCA, BCA, B.Tech, Polynectic के साथ ही Hotel Management कोर्स युवाओं को अपनी तरफ आकर्षित करता है। बेहतर शिक्षा और बेस्ट प्लेसमेंट के जरिये आम्रपाली इंस्टीट्यूट के होनहार देश-विदेश में अपनी प्रतिभा का डंका भी बजा रहे हैं।