American Idol में छाई भारतीय मूल की ये 15 साल की लड़की, गाना सुनकर झूम उठे जज

304
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क]. क्या आपने American Idol का नाम सुना है? नहीं, तो आपको जानकारी के लिए बता देते हैं कि American Idol शो को देखकर ही भारत में Indian Idol शो शुरू हुआ था. अब उसी American Idol में भारत की इस लड़की ने सुरीला गाना गाकर धूम मचा दी.

शो के ऑडिशन के दौरान 15 साल की इस लड़की की आवाज सुनकर जज के रूप में मौजूद मशहूर सिंगर कैटी पैरी, लियान रिची और ल्यूक ब्रॉयन खुशी से झूम उठे. सिंगर कैटी पैरी ने तो इस छात्रा की आवाज से प्रभावित होकर यहां तक कह दिया कि जब तुम गा रही थी तो मेरा पूरा शरीर झूम रहा था, मुझे तुम पर विश्वास है कि तुम टॉप 10 में रहोगी.

अब आपको बताते हैं इस लड़की के बारे में, भारतीय मूल की इस लड़की का नाम है अलीशा रघुनंदन. अमेरिका के शिकागो शहर की रहने वाली अलीशा के पिता का नाम डेनिस रघुनंदन है. अलीशा की मां नहीं हैं बचपन से उनके पिता ने ही उनकी परवरिश की है, इसलिए अलीशा उन्हें ही अपना सबसे अच्छा दोस्त मानती है.

अलीशा के अनुसार उसके पिता उसके हर ऑडिशन में मौजूद रहते हैं, और उसके एक शिक्षक की तरह उसकी खामियों से भी रूबरू कराते हैं. अलीशा का ये शो जल्द ही इंडियन टेलीविजन जी कैफे पर दिखाई देगा.

यह भी पढ़े- एक्ट्रेस माहिरा खान का ‘वल्गर वीडियो’ सोशल मीडिया में लीक, हुई ट्रोल

यह भी पढ़े- वायरल हुआ टीवी स्टार दिव्यांका त्रिपाठी का “एलियन डांस” वीडियो, 12 लाख से भी ज्यादा लोगो ने देखा