पेरिस में अजय देवगन की इस “गंदी हरकत” पर भड़के फैंस, वजह ही कुछ ऐसी है

119
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

मुंबई: न्यूज टुडे नेटवर्क- कहते हैं आदतें इतनी आसानी से नहीं छूटती। अब चाहे वो आम आदमी हो या फिर कोई सैलिब्रिटी। हर कोई अपनी आदतों से मजबूर होकर कई बार ऐसी-वैसी हरकत कर ही बैठता है। जिसके लिए उसे बाद में शर्मिंदा भी होना पड़ता है। बीते दिनों पेरिस में अपना जन्मदिन मनाने के लिए पहुंचे अभिनेता अजय देवगन ने भी आदत से मजबूर होकर कुछ ऐसा कर दिया जिससे उनकी खूब किरकरी हुई। दरअसल परिवार के साथ अपना 49वां जन्‍मदिन पेरिस की खूबसूरत वादियों में मनाने के लिए पहुंचे अभिनेता अजय देवगन ने अपने इन खूबसूरत पलों की एक तस्वीर जब अपने ट्विटर अकाउंट में शेयर की, वहीं से हंगामा मच गया। इस ट्रिप में उनकी पत्‍नी काजोल, बेटी न्‍यासा और बेटा युग साथ थे। इसके साथ ही अजय देवगन के ऑनस्‍क्रीन बेटा और बेटी बन चुके एक्‍टर वत्‍सल सेठ और उनकी पत्‍नी इशिता दत्ता भी इस ट्रिप पर देवगन फैमली के साथ थी।

परिवार संग पेरिस में बर्थडे मनाने पहुंचे अजय देवगन के एक हाथ में सिगरेट और दूसरे हाथ में बेटे की यह तस्वीर सामने आई

अजय ने पेरिस से अपने बेटे के साथ एक फोटो शेयर किया। इस फोटो में उनके बेटे के साथ ही फैन्‍स का ध्‍यान अजय के हाथ में नजर आ रही सिगरेट पर गया। ऐसे में कई लोगों ने अजय को अपने 7 साल के बेटे के सामने स्‍मोकिंग करने के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया। उनके फैंस ने उन्हें जमकर लताड़ भी लगाई।

आखिर फैंस हैं भाई ,जब बधाई और शुभकामनाएं दे सकते हैं तो गलत बात पर दुत्कारने का भी हक उनका है। ऐसे में हम तो यही कहेंगे अजय देवगन साहब अपनी इस लत पर लगाम लगा लीजिये, बच्चों के साथ तो धूम्रपान करना बिल्कुल भी ठीक नही है।