‘छोले-भटूरे’ खाकर निकले कांग्रेस नेता राहुल के साथ उपवास पर,BJP नेताओं ने ट्वीटर पर किया ट्रोल

193
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

नई दिल्ली[न्यूज टुडे नेटवर्क]. दलितों पर अत्याचार के खिलाफ पूरे देश की कांग्रेस पार्टी ने आज यानी सोमवार को उपवास रखा है. इधर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी खुद राजघाट पर उपवास में बैठे हैं. उधर ट्वीटर पर बीजेपी नेता हरीश खुराना ने एक तस्वीर पोस्ट कर दी. जिसमें साफ-साफ छोले-भटूरे खाते हुए कांग्रेस नेता अजय माकन, हारून युसुफ, अरविंदर सिंह लवली दिखाई दे रहें हैं.

आपको बता दें कि हरीश खुराना दिल्ली के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता मदन लाल खुराना के बेटे हैं. कांग्रेस नेता अरविंदर ने इस तस्वीर को सही ठहराया है.

हरीश खुराना ने ट्वीट कर लिखा कि कांग्रेस के नेताओं ने लोगों को राजघाट पर अनशन के लिए बुलाया है. खुद एक रेस्तरां में बैठकर छोले भटूरे के मज़े ले रहे हैं. सही बेवकूफ बनाते हैं.

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी हरीश खुराना के इस ट्वीट को रिट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि उपवास या उपहास. 3 घंटे भी बिना खाए नहीं रह पाए.

यह भी पढ़े- यहां 5 रू में मिलता है ‘देशी घी’ से बना भर-पेट खाना, “दादी की रसोई” जरूर जाना

कांग्रेस नेता अरविंदर सिंह लवली ने स्वीकार किया है कि. हां ये तस्वीर आज की ही है. उन्होंने कहा कि ये तस्वीर सुबह 8 बजे से पहले की है. उन्होंने कहा कि ये एक सांकेतिक उपवास था, पूरे दिन का नहीं था. ये उपवास सुबह 10.30 बजे के बाद शुरू होना था, इसमें कोई दिक्कत नहीं है.

यह भी पढ़े- कास्टिंग काउच के विरोध में इस एक्ट्रेस ने बीच सड़क पर उतार दिए अपने कपड़े, देखते रहे सब

यह भी पढ़े- IPL में जब सेलिब्रेटीज जोश में होश खो बैठे थे, देखें उनकी कुछ निजी तस्वीरें

यह भी पढ़े- ये लड़का न्यूड फोटो मांग रहा था, लड़की ने भी भेज दी ऐसी तस्वीरें…