फिर से ट्रोल हुई किंग खान की बेटी सुहाना, ट्रोलर्स बोले- इस तरह का बॉडी पॉश्चर ट्रेंड में है क्या?

317
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क]. किंग खान की बेटी. सुहाना खान. हमेशा से ही सोशल मीडिया में ट्रोल होती रहती है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब सुहाना अपनी मम्मी गौरी और अपने कुछ फ्रेंड्स के साथ ताजमहल देखने गई. ताजमहल घूम-घाम कर सुहाना ने अपनी खिंची हुई तस्वीरें सोशल मीडिया(इंस्टाग्राम) में अपलोड की. अपलोड करते ही सुहाना पर ट्रोलर्स भड़क गए.

A Day trip to one of India’s most celebrated structures.. The Taj Mahal…

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

आप फोटो देखिए इन तस्वीरों में सुहाना खान अपने फ्रेंड्स के साथ पोज दे रही है. यही फोटो ट्रोलर्स को रास नहीं आई. उन्हें सुहाना खान के पोज से दिक्कत हो गई. कुछ लोगो को सुहाना के खड़े होने का ढंग पसंद नहीं आ रहा तो कुछ लोग कॉमेंट्स करके लिख रहें हैं कि ये कौन-सा बॉडी पॉश्चर है?

एक यूजर ने लिखा- सुहाना हमेशा से ही अपनी बॉडी को शो-ऑफ करती हैं. जिस परिवार से वो ताल्लुक रखती है उसे ये सब शोभा नहीं देता. वहीं दूसरे ने लिखा- क्या इस तरह का बॉडी पॉश्चर ट्रेंड में है क्या? कई ट्रोलर्स ने सुहाना के पोज को अजीब बताया. लिखा सुहाना ये क्या अजीब तरीके से खड़ी है?

बता दें, इससे पहले भी सुहाना को कई बार बॉडी शेमिंग के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा चुका है. वैसे ताजमहल ट्रिप के दौरान सुहाना ने जो ट्यूनिक कुर्ता जींस के साथ पहना था ऐसी ही ड्रेस 5 साल पहले गौरी खान ने पहनी थीं. दोनों की तस्वीरों को देखकर लगता है कि ये कुर्ता मां-बेटी का फेवरेट है.

यह भी पढ़े- बॉलीवुड हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने यूपी के दो गांव को गोद ले लिया, वजह जानकर खुशी होगी

यह भी पढ़े- अमिताभ भूले एक्टिंग,हुए अॉडिशन में फेल !! देखें Video

यह भी पढ़े- देखें VIDEO : नशे में टल्ली होकर यह ऐक्ट्रेस दे रही थी सबको सेक्स का ऑफर, फिर…