हल्द्वानी की ये लेडी डॉक्टर पलक झपकते ही चेहरा बना देती है खूबसूरत, देती है ऐसा “ब्यूटी गिफ्ट”

4632
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क- अच्छी सेहत के साथ ही सुंदर दिखने की चाह भी हर किसी की होती है।लेकिन भागदौड़ भरी जीवन शैली और अनियंत्रित फूड हैबिट्स जैसी आदतों की वजह से कई बार सेहत से जुड़े दुष्परिणामों से दो -चार होना पड़ता है। जनसामान्य की सेहत और सुंदरता को बनाये रखने के उद्देश्य ने हल्द्वानी में ठंडी सड़क के पास गोविन्द टावर के थर्ड फ्लोर पर “Adonia laser and wellness centre” की शुरूवात होने जा रही है। इस सेंटर का संचालन वरिष्ठ. कॉस्मोटोलॉजिस्ट डॉ. पवलीन खुराना के माध्यम से किया जा रहा है। आने वाली 14 अप्रेल को भव्य उद्घाटन के माध्यम से इस वैलेनेस सेंटर का लाभ जनमानस को मिलने लगेगा।

 

क्यों है खास Adonia laser and wellness centre

लोगों के बीच आज कल लेज़र ब्यूटी ट्रीटमेंट को लेकर क्रेज़ काफ़ी बढ़ रहा है। इसके ज़रिये लोग फेशियल करने के साथ-साथ डार्क सर्कल को भी खत्म कर रहे हैं। इसके अलावा यह इंस्टेंट ग्लो को भी पाने का आसान रास्ता बन गया है। पिग्मेंटेशन, रिंकल रिमूवल, चेहरे के दाग-धब्बे हटाना और स्किन टाइट करने में भी लेजर ट्रीटमेंट का इस्तेमाल हो रहा है। इस थेरेपी के ज़रिये लोग अपने होठों का परमानेंट लिप कलर भी चेंज करवा रहे हैं।

ये थेरेपी स्किन की पीलिंग ट्रीटमेंट में कारगर है। पिग्मेंटेशन या ज्यादा दाग-धब्बे वाले चेहरे से यह लेजर थेरेपी उसे हटा देती है, जिसके बाद स्कीन की मिकल पीलिंग की जाती है, जिससे कि नई स्किन हेल्दी लेयर वाली आए।

लड़कियां अपने हाथों और शरीर पर उगने वाले अनचाहे बालों को लेकर काफ़ी परेशान रहती हैं। इसे हटाने के लिए हैंड वैक्स, लेग वैक्स और बॉडी वैक्स लेती हैं। लेकिन लेज़र ट्रीटमेंट के ज़रिये इन अनचाहे बालों का परमानेंट ख़ात्मा होने लगा है। इसके अंतर्गत लेज़र से अनचाहे बालों की ग्रोथ को परमानेंट खत्म कर दिया जाता है। अब यह तकनीक बार-बार आईब्रो बनवाने से छुट्टी दे रही है।