पंजाबी एक्ट्रेस सिमर धीमान का ये VIDEO मचा रहा है Youtube पर धमाल, हो रहा है वायरल

1033
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

चंडीगढ- न्यूज टुडे नेटवर्क: ठाकुर दुष्यंत परिहार: पंजाबी मूवीज और वीडियो सांग्स में अपने अभिनय की छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेस सिमर धीमान के अभिनय से सजा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। पंजाबी सिंगर पम्पी गिल के “हाँ करदे” वीडियो में एक्ट्रेस सिमर धीमान बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस सिमर धीमान

यूट्यूब पर इस विडियो की लोकप्रियता को इस बात से समझा जा सकता है कि अब तक इस वीडियो को 471,276 बार देखा जा चुका है। मॉडलिंग की दुनिया से अपने अभिनय की शुरूवात करने वाली एक्ट्रेस सिमर धीमान इन दिनों आगामी रिलीज पंजाबी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

देखें VIDEO- यूट्यूब पर छाया एक्ट्रेस सिमर धीमान का ये एक्टिंग वीडियो

फिल्मी पर्दे पर एक्ट्रेस सिमर धीमान का सफर

मॉडलिंग और फेमस ब्रांड्स के एडवर्टाइज असाइनमेंट कर चुकी एक्ट्रेस सिमर धीमान पंजाबी फींचर फिल्म “इश्क ना होवे”, “जग्गा जियोंदा है”, “दिल होना चैंदा जवान” में अपनी अभिनय के चलते सुर्खियां बटोर चुकी हैं। फिल्म “फौजी खैर सिंह दी मौत” में एक्ट्रेस सिमर धीमान लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आईं।

हालिया रिलीज फिल्म “इश्क ना होवे रब्बा” में दिखा एक्ट्रेस सिमर धीमान की एक्टिंग का जलवा

इसके साथ ही शॉर्ट फिल्म “हंजू” में भी अपनी बेहतरीन अदाकारी से एक्ट्रेस सिमर धीमान ने अपने किरदार को जीवंत कर दिया। इसी तरह पम्पी गिल के वीडियो सांग्स “हां कर दे” , सिंगर जहाँगीर के “देशी जट्ट” , सिंगर गुरमान संधू के “नचने नू करदा ए दिल” में भी एक्ट्रेस सिमर धीमान अपनी खूबसूरत अदायगी की छाप छोड़ चुकी हैं। पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री उभरती हुई अदाकारा सिमर धीमान इन दिनों अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

पंजाबी मूवीज और वीडियो सांग में व्यस्त हैं एक्ट्रेस सिमर धीमान

अपने फिल्मी सफर के बारे में बताते हुए एक्ट्रेस सिमर धीमान कहती हैं कि फिलहाल कई पंजाबी वीडियोज और मूवीज के असाइमेंट्स पर बात चल रही है। कोशिश यही है कि बेहतर फिल्मों के चयन के साथ बेहतरीन एक्टिंग के जरिए दर्शकों के दिल पर उतरा जाए। पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की अदाकारा सिम्मी चहल उनकी फेवरेट हैं।

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा के साथ एक्ट्रेस सिमर धीमान, साथ में अपनी एक फिल्म के शॉट के दौरान साथी कलाकार के साथ एक्ट्रेस सिमर धीमान

देखें VIDEO- यूट्यूब पर छाया पंजाबी एक्ट्रेस सिमर धीमान का वीडियो

माँ ने सिखाया संघर्षों से लड़कर आगे बढना

पंजाबी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखरने वाली एक्ट्रेस सिमर धीमान अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता की परवरिश को देती है। उनकी माँ का निधन साल 2012 में हो गया था। सिमर धीमान बताती हैं कि माँ ने हमेशा उन्हें आगे बढने और संघर्षों में आगे बढने का हौंसला दिया। भले ही आज माँ इस दुनिया में नही ,लेकिन उनकी सिखाई बातें और आदर्श हर पल उनके साथ रहते हैं।

इन दिनों एक्ट्रेस सिमर धीमान अपने पिता अमरनाथ धीमान के चंडीगढ में रहती हैं। उनकी 3 बहिनें और एक भाई अलग-अलग जगह सेटल्ड हैं। अब तक के फिल्मी सफर में कई अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी एक्ट्रेस सिमर धीमान को “न्यूज टुडे नेटवर्क” की ओर से हार्दिक शुभकामनाएं….