एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को भा गया उत्तराखंड का ये शहर, Instagram पर शेयर की चीड़ के जंगल की ये तस्वीर

32
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

टिहरी: उत्तराखंड़ की वादियों की कशिश ही कुछ ऐसी है कि जो भी यहाँ एक बार आता है वो ताउम्र यहाँ की प्राकृतिक छटा का दीवाना बन जाता है। नई टिहरी में इन दिनों बॉलीवुड फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग चल रही है। इसमें शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

श्रद्धा कपूर को टिहरी से दिख रहे पहाड़ों की खूबसूरती इस कदर भा गई कि उन्होंने इंस्ट्राग्राम के माध्यम से इसे अपने लाखों फैन्स तक पहुंचाने में तनिक भी देर नही की। श्रद्धा ने पहाड़ और चीड़ के जंगल की फोटो शेयर की है।

Shraddha Kapoor
अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की टिहरी की खूबसूरत वादियों की ये तस्वीर

श्रद्धा कपूर को भा गये पहाड़ और जंगल

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर एक्ट्रेस और सिंगर होने के साथ-साथ पेंटिंग भी करती हैं। शूटिंग के दौरान जब भी उन्हें समय मिलता है तो वह कागज पर खूबसूरती उकेरती हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की। श्रद्धा ने इसे ‘माउंटेन इंस्प्रेशन’ का नाम दिया है।

Shraddha Kapoor
टिहरी की वादियों से प्रभावित होकर कुछ यूं बिखेरा श्रद्धा ने कागज पर फूलों वाला जादू

इसमें उन्होंने लिखा है कि यहां के लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं और शाहिद के साथ सेट पर हूं। बता दें कि फिल्म में शाहिद कपूर एक गढ़वाली युवा की भूमिका में हैं, जो पेशे से वकील है। वहीं श्रद्धा कपूर देहरादून की एक लड़की की भूमिका में हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस यामी गौतम भी फिल्म में अहम भूमिका निभा रही हैं।