केरल की बाढ पर एक्ट्रेस पायल रोहतगी के Tweets से सहमत हैं आप ? कमेंट कर रखें अपनी राय

89
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

मुंबई- न्यूज टुडे नेटवर्क: इन दिनों बारिश के कहर ने पूरे देश में कोहराम मचा रहा है। क्या पहाड़ क्या मैदान हर जगह जल प्रलय के चलते जिंगदी पटरी से उतरी हुई है। बात अगर केरल की करें तो वहाँ भी पिछले 100 सालों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए बारिश के कहर ने सबकुछ तबाह कर दिया। केरल में बाढ पीड़ितों की मदद के लिए हर कोई अपनी-अपनी तरफ से राहत में जुटा हुआ है।

इस बीच एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने केरल की बाढ पर अपने ट्वीट्स के जरिए खलबली मचा दी है। एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने केरल में आई भयंकर बाढ़ को गौहत्या से जोड़ा है। अपने इस ट्वीट की वजह से पायल रोहतगी को सोशल मीडिया पर खूब प्रतिक्रियाएं भी मिल रही है।

क्या लिखा पायल रोहतगी ने ?

अपने ट्वीट्स में एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने लिखा है कि केरल में गौहत्या को बैन नहीं किया गया था। प्यारे केरलवासियों और राजनेताओं, हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाना सही नहीं है। अगर आप ये सब खुलेआम करते हो तो शायद आपको बुरा लगे। लेकिन भगवान ने आप पर आपदा बरसाई है। भगवान एक है। लेकिन आप किसी की धार्मिक भावनाओं को ऐसे आहत नहीं कर सकते।

दूसरे ट्वीट में पायल ने लिखा है कि इंसान की सफलता और असफलता के आधार पर उसके विचारों को लिया जाता है। बेटा कर्म-कर्म होते हैं। ये किसी भी हिंदू या मुस्लिम को नहीं छोड़ेगा। लेकिन हां आप सभी ने खुलेआम कुछ भावनाओं को आहत किया है। सभी धर्मों का सम्मान करो।

तीसरे ट्वीट में पायल लिखती हैं कि जब बड़े बड़े एक्टर्स देश की एक लड़की के साथ हुई रेप की घटना को धर्म से जोड़कर पेश करते हैं तो सब सही है और नेशनल न्यूज बन जाती है लेकिन जब मैं अपने धर्म (मेरी मान्यता) को केरल की बाढ़ से जोड़ती हूं तो लोग मुझे अनपढ़ बोलते हैं। साथ ही मेरे करियर ग्राफ पर निशाना साधते हैं।

चौथे ट्वीट में एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने लिखा है कि मैंने कहा कि किसी के धर्म का अपमान नहीं करना चाहिए क्योंकि भगवान एक है। लेकिन अपने एजेंडे को सूट करने के लिए आपको मेरा कथन बदलना पड़ेगा। अगर मैं चेक के साथ फोटो पोस्ट नहीं करती तो इसका ये मतलब नहीं कि मैंने केरल बाढ़ के लिए दान नहीं दिया है।