रमजान के महीने में आमिर ने डाली अपनी बेटी के साथ ऐसी फोटो, ट्रोलर्स बोले-“अल्लाह का खौफ नहीं “

1325
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क]. वैसे तो बॉलीवुड स्टार आमिर खान विवादों से दूर रहना ही पसंद करते हैं. लेकिन हाल ही में वे सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. उन्होंने अपनी बेटी के साथ फेसबुक अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की जिसके बाद वो ट्रोलिंग का शिकार हो गए. ट्रोलर्स ने उन्हें भद्दे और अश्लील कमेंट करना शुरू कर दिया.

रमजान के दौरान आमिर ने सोशल मीडिया में डाली अपनी बेटी के साथ स्पोर्टी मूड में फोटो

दरअसल, आमिर ने अपनी बेटी इरा खान के साथ स्पोर्टी मूड में फेसबुक में एक फोटो शेयर की. वो दोनों पार्क एरिया में खेलते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स को ये फोटो पसंद नहीं आई.

ट्रोलर्स ने आमिर की फोटो पर अश्लील कमेंट करना शुरू कर दिए. यूजर्स का कहना है कि रमजान के दौरान आमिर खान को ऐसी तस्वीर पोस्ट नहीं करनी चाहिए थी. कई यूजर्स डॉटर-फादर रिलेशनशिप के बॉन्ड पर अश्लील और अभद्र कमेंट करने लगे.

वहीं एक यूजर ने कॉमेंट में लिखा- आमिर सर रमजान का तो लिहाज करो. इरा आपकी बेटी हैं. कम से कम उसे रमजान के दौरान तो सही कपड़े पहनाओ.

दूसरे यूजर्स ने लिखा- ये रमजान का महीना चल रहा है. मुस्लिम हो कुछ तो लिहाज करो.

कॉमेंट करने वाले में से कई यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी. क्योंकि ट्रोलर्स का काम ही सोशल मीडिया में सेलिब्रिटी को ट्रोल करना.

यह भी पढ़े- एक्ट्रेस माहिरा खान का ‘वल्गर वीडियो’ सोशल मीडिया में लीक, हुई ट्रोल

यह भी पढ़े- देखें Video : मेट्रो स्टेशन में जब लड़की ने ऊपर कर दी अपनी स्कर्ट और कहा “लो देख लो”

यह भी पढ़े- देखें वीडियो : कार में टॉपलेस होकर महिला को मस्ती करनी पड़ी भारी, फिर जो हुआ…