फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर ये शख्स भेजता था भोजपुरी एक्ट्रेस को गंदे मैसेज, चढ़ा पुलिस के हत्थे

71
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

पटना- न्यूज टुडे नेटवर्क : महिला के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री को भद्दे संदेश भेजने वाले 35 वर्षीय एक युवक को पुलिस की अपराध निरोधक शाखा ने सोमवार को इंदौर में धर दबोचा। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अमरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी की पहचान गड़बड़ी पुल क्षेत्र की एक टाउनशिप में रहने वाले 35 साल के रवि जोशी के रूप में हुई है।

फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर भेजे अश्लील मैसेज

एएसपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि रवि जोशी पर आरोप है कि उसने ‘राधिका जैन’ के नाम से फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाई। फिर इस सोशल नेटवर्किंग साइट पर भोजपुरी फिल्मों की 30 वर्षीय अभिनेत्री को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। जब भोजपुरी एक्ट्रेस ने रवि जोशी की फ्रेड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट नही की, तो वह कथित तौर पर भद्दे और अश्लील मैसेज भेजकर एक्ट्रेस को परेशान करने लगा।

यह भी पढ़ें-क्या आपको पता है Facebook का रंग नीला क्यों हैं ? जानें इसके पीछे का राज

 

 

 

 

 

 

 

 

एक्ट्रेस ने नाम का नही किया खुलासा

हालाकि पुलिस ने पीड़ित अभिनेत्री के नाम का खुलासा नहीं किया। हालाकि पुलिस ने इतना जरूर बताया कि एक्ट्रेस इंदौर की मूल निवासी है और भोजपुरी फिल्मों में अभिनय के सिलसिले में अक्सर मुंबई में रहती है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की सम्बद्ध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी से इस मामले में पूछताछ चल रही है।