हल्द्वानी में “मनजीत इलैक्ट्रानिक्स प्रा. लिमिटेड” का हुआ भव्य उद्घाटन, ब्रांडेड प्रॉडक्ट्स पर मिली छूट तो खिल उठे ग्राहकों के चेहरे

228
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: कुमाऊं के द्वार हल्द्वानी में कालाढूंगी रोड पर कपिल कॉम्प्लैक्स के सामने कुमाऊं के सबसे बड़े इलैक्ट्रानिक्स ब्राडेड शोरूम मनजीत इलैक्ट्रानिक्स प्रा. लिमिटेड (MEPL) का उद्घाटन आज पूरे धूमधाम के साथ हो गया। MEPL के उद्घाटन के अवसर पर नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश, विधायक राजकुमार ठुकराल, बंशीधर भगत, पूर्व मेयर डॉ. जोगेन्द्र सिंह रौतेला, कुमाऊं आईजी पूरन सिंह रावत, बृजलाल हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ. रमेश पाल, एसएसपी जन्मेजय खंडूरी समेत कई गणमान्य जन उपस्थित रहे।

इस अवसर पर मनजीत इलैक्ट्रानिक्स प्रा. लिमिटेड (MEPL) के चेयरमैन गुरमीत वाही ने सभी आगंतुक मेहमानों का बुके देकर स्वागत किया।

कुछ इस तरह नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश, विधायक राजकुमार ठुकराल, बृजलाल हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ. रमेश पाल समेत गणमान्यजनों के हाथों हुआ मनजीत इलैक्ट्रानिक्स प्रा. लिमिटेड (MEPL) का भव्य उद्घाटन

ब्रांडेड प्रॉडक्ट्स की खरीददारी पर मिली छूट तो खिल उठे ग्राहकों के चेहरे

इस दौरान शौरूम में ग्राहकों का भी जबर्दस्त उत्साह देखने को मिला। दरअसल कुछ दिन पहले जैसे ही हल्द्वानी में मनजीत इलैक्ट्रानिक्स प्रा. लिमिटेड (MEPL) के ब्रांडेड शोरूम खुलने की खबर सामने आई थी , तभी से ग्राहकों का उत्साह देखते ही बन रहा था। ऐसे में आज जब शोरूम का विधिवत उद्घाटन हुआ तो ग्राहकों ने अपने मनपसंद इलैक्ट्रानिक्स प्रोडक्ट की जमकर खरीददारी की। सभी इलैक्ट्रॉनिक प्रॉडक्ट्स के रेट्स में बड़ी छूट और गिफ्ट्स मिलने की खुशी ग्राहकों के चेहरे पर साफ तौर पर देखने को मिली।

पूरे विधि- विधान के साथ हुआ मनजीत इलैक्ट्रानिक्स प्रा. लिमिटेड का शानदार आगाज, इस अवसर पर मौजूद विशिष्ट अतिथिगण

इसलिए है MEPL ग्राहकों की पहली पसंद

आपको बता दें कि मनजीत इलैक्टॉनिक्स के ब्रांडेड शोरूम में ग्राहकों को 500 से अधिक प्रॉडक्ट्स की रेंज उपलब्ध है। जिसमें किचन से जुड़े सभी होम एप्लाइंसेस की विशाल रेंज मौजूद है। 28% जीएसटी से घटकर 18% की दरों के साथ ही फ्री एश्योर्ड गिफ्ट, 35% तक डिस्काउंट, गुड वैल्यु ऑन एक्सचेंज, कॉम्बो पैकेज ऑफर, शून्य % फाइनेंस, एक्सटेंडेड वारंटी ऑफर, फ्री इस्टालेसन ऑफ एसी, 2500 रूपये का कैशबैक ऑन एचडीएफसी एंड आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड की सुविधा भी मिलने जा रही है। इसके साथ स्मार्टफोन की एक से बढकर एक रेंज यहां उपलब्ध है।