लड़की को अकेला पाकर पुलिस वाले ने नंबर मांगा, लड़की ने थोपड़ा बिगाड़ दिया

1342
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क]. ये खबर हरियाणा के रोहतक से है. एक लड़की अपनी कोचिंग क्लास से शेयरिंग ऑटो में बैठकर घर को जा रही थी. मगर ये कोचिंग वो पढ़ाई-लिखाई वाली कोचिंग नहीं. बल्कि सेल्फ डिफेंस और जूडो-कराटे की कोचिंग थी. जिसे आज हर लड़की को सिखना चाहिए. ऑटो में एक ट्रैफिक पुलिस वाला भी बैठा था. पुलिसवाला उससे दोस्ती करने की कोशिश करने लगा. लड़की से तुरंत उसका नंबर मांगने लगा.

हरियाणा की इस लड़की के साथ हुई थी छेड़छाड़

लड़की इग्नोर करती रही. लेकिन वह पुलिस वाला अपनी नीचता पर उतर आया. उसे टच करने लगा. लड़की को लगा की अब जूडो-कराटे की ट्रेनिंग आजमाने का वक्त आ गया है. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक उसने ऑटो में ही पुलिसवाले को (दे चांटे,दे चांटे) पीटना शुरू कर दिया. पुलिसवाला समझ गया होगा कि उसने गलत जगह पंगा ले लिया है.

मगर ये घटना जितनी लड़की की बहादुरी के लिहाज से प्रेरणा देने लायक है. उतनी ही उस पुलिसवाले के बर्ताव के लिहाज से घटिया. जिस पुलिस पर समाज की सुरक्षा की जिम्मेदारी है. उसी के लोग ये घटियापन करेंगे तो जनता किस पर भरोसा करेगी. मनचलों को कौन रोकेगा. हम पत्रकार तो नहीं रोक सकते. सिर्फ लिख सकते हैं.

कराटे में इतनी मेडल जीत चुकी है ये लड़की

अगर यही घटना किसी ऐसी लड़की के साथ होती जिसे कराटे नहीं आते तो क्या होता? हालांकि अब उस ट्रैफिक पुलिस को उसके किए की सजा तो मिल गई. उसे सस्पेंड कर दिया गया है और उसके खिलाफ जांच होनी शुरू हो गई है. मगर सवाल लड़कियों की सुरक्षा और उनकी सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग का भी है. हर लड़की मनचलों का सामना नहीं कर पाती है और जब मनचला पुलिसवाला ही हो तो किसपर भरोसा किया जाए.

यह भी पढ़े- कास्टिंग काउच के विरोध में इस एक्ट्रेस ने बीच सड़क पर उतार दिए अपने कपड़े, देखते रहे सब

यह भी पढ़े- उर्वशी रौतेला बोली शादी करूंगी तो अपने से दोगुने उम्र के इस हॉट एक्टर से

यह भी पढ़े- IPL में जब सेलिब्रेटीज जोश में होश खो बैठे थे, देखें उनकी कुछ निजी तस्वीरें