हद है! एक पास्ता के चक्कर में कर दिया पूरे घर का सत्यानाश

207
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क]. बिना जानकारी के कुछ नहीं करना चाहिए. ये बात आपको खबर पढ़कर पता चल जायेगी. और हां एक बात और अगर आपको खाना बनाना नहीं आता तो अपने आप को मास्टर शेफ भी नहीं समझना चाहिए. ऐसा ना हो कि लेने के देने पड़ जाएं. जी हां तीन अमेरिकन लड़कियां इटली में रह रही थी. पास्ता बनाने के चक्कर में पूरा घर ही जला डाला.

ये है पूरा मामला

तीन अमेरिकन लड़कियां इटली में रह रही थी. एक शाम उनको बहुत भूख लगी तो तीनों ने डिसाइड किया कि पास्ता बनाते हैं. एक लड़की ने पास्ता का पैकेट लिया और कड़हाई में पास्ता डाल कर उसे गैस पर रख दिया. गैस ऑन कर दी. आपको क्या लग रहा है उसने सही किया? आगे पढ़िए पता लग जाएगा कहां गड़बड़ी हुई.

पास्ता तो नहीं बना लेकिन आग जरूर लग गई

तो हुआ यूं कि पास्ता गैस पर चढ़ाकर तीनों बतियाने लग गईं. और उन लोगो ने पास्ता में पानी भी नहीं डाला जिस कारण आग फैलने लग गईं और लड़कियां घबरा गई. तुरंत फायर ब्रिगेड वालो को फोन किया तब जाकर आग पर काबू हो पाया.

बाद में लड़की ने मीडिया वालों को बताया कि वो पास्ता में पानी डालना भूल गई थी. तभी तो सूखा पास्ता जलने लगा और आग फैल गई. उनमें से एक दोस्त का कहना था कि ”हमनें पास्ता को बिना पानी डाले ही गैस पर रख दिया, हमें लगा कि वो ऐसे ही बनाया जाता है.” वहां आग बुझाने पहुंचे फायरमैन ने भी कहा ”इन स्टूडेंट्स को नहीं मालूम की पास्ता कैसे बनाया जाता है.”

ये खबर इंग्लिश वेबसाइट ट्रेवल+लिसयोर से ली गई है, जिसे newstodaynetwork.com ने हिंदी में कंवर्ट करके लिखा है.