मानुषी छिल्लर का 2 साल पहले का ऐसा वीडियो, सोशल मीडिया में आग की तरह वायरल हो रहा है…

64
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

agoलड़कियों के लिए मेकअप एक जादू की तरह होता है. मेकअप लड़कियों को क्या से क्या बना देता है, जिस मानुषी छिल्लर की खूबसूरती की तारीफ पूरी दुनिया कर रही है, वही मानुषी दो साल पहले आंखों पर मोटा चश्मा लगाने वाली पढ़ाकू स्टूडेंट हुआ करती थी. बातें भी क्वांटम फिजिक्स की किया करती थीं. सुंदरता, किताबों के बीच में ऐसी दबी हुई थी कि उस वक्त उनके घर वाले और दोस्त इस बारे में सोच भी नहीं सकते थे कि मानुषी आज विश्व सुंदरी 2017 बन जाएगी.

 

 

मानुषी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल चूका है, जिसमें वो अपना नाम भी बता रही हैं, साथ ही बता रही हैं कि कैसे मेहनत करके उन्होंने एमबीबीएस की सीट को सिक्यॉर किया था. ये वीडियो किसी कोचिंग संस्थान द्वारा बनवाया हुआ लग रहा है. जहां मानुषी अपने फिजिक्स के सर की तारीफें कर रही हैं.

इस वीडियो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि मानुषी का मिस वर्ल्ड बनने का सफर आसान नहीं था. डॉक्टरी की पढ़ाई अपने आप में काफी कठिन होती है. पढ़ाई और पैशन को बैलेंस करते हुए मानुषी दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला बन चुकी है. इस वीडियो को देखने के बाद मानुषी के लिए दिल में सम्मान और बढ़ जाएगा.

Watch Video Here

https://youtu.be/d03g9-Ww1n0