इस मूवी देखकर 13 साल की लड़की हो गई प्रेग्रेंट जानिए वजह…

175
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

चेन्नई- न्यूज टुडे नेटवर्क : आजकल जिस तरह की फिल्में बनाई जाती हैं उनका हमारे जीवन पर भी काफी गहरा असर पड़ता है। देश का युवा वर्ग अपने आपको फिल्मी दुनिया से जुड़ा महसूस करता है। हालांकि यह काफी हद तक सही भी है और इसके कुछ दुष्परिणाम भी सामने आते हैं। लेकिन क्या आप इस बात पर यकीन करेंगे कि कोई लड़की जिसकी उम्र महज 13 साल हो वो प्रेग्नेन्ट हो जाए और वो भी सिर्फ फिल्म देख कर। यकीनन इस बात पर विश्वास करना बेवकूफी होगी। लेकिन चेन्नई की एक अदालत में 13 साल की एक लड़की ने कहा है कि एक फिल्म की वजह से वो प्रेग्नेंट हो गई है। आइये जानते हैं क्या है पूरी घटना।

rape-molestation

यह भी पढ़ें-Health Alert: गर्भवती महिला की इन गलतियों से होता है किन्नर बच्चा पैदा, बरतें ये सावधानी

यह भी पढ़ें-अगर गर्भवती महिला खाएंगी ये चीज, तो बच्चा होगा बहुत तेज दिमाग वाला…

लड़की को जब कोर्ट में किया गया पेश

13 साल की यह लड़की कुछ महीने पहले अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ घर से भाग गई थी। उसके बाद वो प्रेग्नेंट हो गई। लड़की के घर से भाग जाने के बाद उसके घरवालों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। एक हफ्ते पहले ही पुलिस ने लडक़ी को ढूंढ़ निकाला। लड़की को जब कोर्ट में पेश किया गया तो उसने कुछ चौंकाने वाली बातें सामने रखी। उसने अपने बयान में कहा कि 2010 में आई एक फिल्म को देखकर ही उसने भागने का कदम उठाया और उसकी प्रेग्नेंसी वजह भी यही फिल्म है।

खबरों के अनुसार लड़की के बयान के बाद कोर्ट ने सेंसर बोर्ड को समन भेजा है और उनसे जवाब मांगा है कि बोर्ड ने ऐसी फिल्म को कैसे सर्टिफिकेट दिया। कोर्ट ने इस पूरे मामले में सेंसर बोर्ड को हल्फनामा पेश करने के लिए कहा है।