देखें VIDEO: रिलीज हुआ ‘102 NOT OUT’ का पहला गाना, पहले नही देखा होगा “बिग बी” का ऐसा अंदाज

62
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

मुंबई- न्यूज टुडे नेटवर्क: अपनी बेमिसाल अदाकारी के दम पर करोड़ों फैंस के दिलों में राज करने वाले अमिताभ बच्चन एक बार फिर अपने चाहने वालों के दिलों में राज करने की तैयारी में हैं। इस बार बिग बी 102 साल के किरदार के साथ धूम मचाने की तैयारी कर चुके हैं। ऐसे में  फिल्म 102 नॉट आउट का पहना गाना ‘बच्चे की जान लोगे क्‍या’ रिलीज हो गया है। अमिताभ बच्चन पर फिल्माए गए इस गीत को चर्चित सिंगर अरिजीत सिंह ने गाया है। वहीं संगीत सलीम-सुलेमान ने दिया है।

देखें VIDEO-

“बच्चे की जान लोगे क्‍या” गीत में अमिताभ बच्‍चन एक अनोखे अवतार में नजर आए हैं। यकीनन स्क्रीन पर बिग बी का ये अवतार आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। गाने में अमिताभ बच्‍चों के साथ फुटबॉल खेलते हुए भरपूर मस्ती के अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में 75 साल के बेटे की भूमिका निभा रहे ऋषि कपूर अमिताभ के साथ फिर से स्क्रीन शेयर कर बेहद खुश हैं।

क्यों है खास फिल्म “102 नॉट आउट”

यह एक परिवारिक ड्रामा है, जिसमें पिता – पुत्र की प्रेम कहानी को मार्मिक तरीके से फिल्माया गया है। महानायक अमिताभ बच्चन, ऋषि और परेश रावल इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके साथ ही इस फिल्म के द्वारा अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर करीब 26 साल बाद बड़े परदे पर एक साथ दिखेंगे। आखिरी बार दोनों अभिनेताओं ने 1991 की फ़िल्म ‘अजूबा’ में काम किया था।

कई हिट फ़िल्मों का हिस्सा रहे अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर एक साथ ‘अमर अक़बर एंथनी’, ‘कभी कभी’, ‘कुली’ और ‘नसीब’ जैसी फ़िल्मों में साथ काम किया है। फिल्म में परेश रावल बिग बी के बेटे के रूप में नजर आएंगे। अमिताभ बच्चन 102 वर्षीय व्यक्ति का किरदार निभाएंगे। फिल्म में अमिताभ पृथ्वी पर सबसे बुजुर्ग व्यक्ति का रिकॉर्ड तोडना चाहते हैं। यह फिल्म लेखक- निर्देशक सौम्या जोशी के कामयाब गुजराती नाटक ‘102 नॉट आउट’ का फ़िल्म रूपांतरण है। फिल्म 4 मई को रिलीज हो रही है।