हल्द्वानी-रैंप पर खूबसूरत परिधान पहनकर उतरे जब ये मॉडल, तो जज बोले This is Mr. & Miss kumaon

624
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क स्वास्तिक इवेंट एंड लम्हें प्रोडक्शन के तत्वावधान शहर के एक लॉन में मिस्टर एंड मिस ग्लैम हंट सौंदर्य कुमाऊं का आयोजन किया गया। इस सौंदर्य प्रतियोगिता में कुमाऊं भर की युवक और युवतियों ने प्रतिभाग किया। अपनी बेहतरीन पोशाकों के साथ रैप पर अपने जलवे बिखेरे। युवकों अपने शानदार परिधानों से कार्यक्रम से और खास बना दिया। भावेश नेगी को मिस्टर कुमाऊं और पूजा खतवाल को मिस कुमाऊं चुना गया। भावेश नेगी और पूजा खतवाल ने कहा कि भविष्य में मॉडिलिंग के क्षेत्र में आगे बढऩा चाहते है।

फाइनल राउंड में पहुंची 10 युवक और 15 युवतियां

ग्लैम हंट सौंदर्य प्रतियोगिता में कई प्रतिभागियों ने प्रतिभाग किया। जिसमें 10 युवक और 15 युवतियों का फाइनल राउंड के लिए चयन किया गया। फाइनल राउंड में युवतियों ने अपनी सुंदर एवं आकर्षित पोशाकों के साथ इंट्रोडेक्शन राउंड, कैटवॉक राउंड के बाद रैप शो कर खूब वाहवाही लूटी। और युवकों ने भी अपने परिधानों से लोगों को खूब लुभाया। इस मौके पर फैशन शो में भाग लेने लिए युवक और युवतियों में भारी उत्साह देखने को मिला। कुमाऊं भर से युवक-युवतियों ने इस सौंदर्य प्रतियोगिता में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया।

भावेश बने मिस्टर कुमाऊं और पूजा बनी मिस कुमाऊं

ग्लैम हंट सौंदर्य प्रतियोगिता में कुसुमखेड़ा के रहने वाले भावेश ने को मिस्टर कुमाऊं चुना गया। वही कोटद्वार की रहने वाली पूजा खतवाल ने मिस कुमाऊं पर अपना कब्जा जमाया। अपनी बेहतरीन पोशाकों को सौंदर्य की बदौलत दोनों विजेताओं ने जजों के साथ-साथ दर्शकों का दिल भी जीत लिया। भावेश के पिता नारायण सिंह एक किसान है जबकि माता दीपा नेगी गृहणी है। भावेश इससे पहले बेस्ट स्टालिश, बेस्ट स्पीकर का खिताब भी अपने नाम कर चुके है। वही मिस कुमाऊं पूजा खर्तवाल भी कई प्रतियोगिताओं में हिस्सा ले चुकी हैं। वही उपविजेता के रूप में भूपेन्द्र बिष्ट और महिमा बिष्ट दूसरे नंबर रहे जबकि तीसरे नंबर पर प्रशांत और दीक्षिका रहे। कार्यक्रम में शो के डायरेक्टर और कोरियोग्राफर लम्हें प्रोडक्शन के हेड सुधांशु नेगी थे। दोनों विजेताओं ने बताया कि उनकी परिजन उन्हें इस क्षेत्र में आगे बढऩे में सहयोग करते है। पूजा ने बताया कि उनकी रोल मॉडल ऐश्वर्या राय बच्चन है।

स्विट्जरलैंड की सैर करेंगे भावेश और पूजा

कार्यक्रम में को पावड बाइ सिद्धी हॉलीडे स्विट्जरलैंड द्वारा विशेष सहयोग दिया गया। सिद्धी हॉलीडे उत्तराखंड की पहली ट्रेवल कंपनी है। सिद्धी हॉलीडे के डायरेक्टर दीपेश श्रीवास्तव और विमल मौजूद रहे। दीपेश श्रीवास्तव ने मिस्टर एंड मिस ग्लैम हंट सौंदर्य प्रतियोगिता में विजेताओं को स्विट्जरलैंड का टिकट दिया है। विजेता स्विट्जरलैंड की सैर पर जायेंगे। इस कार्यक्रम का मीडिया पार्टनर न्यूज टुडे नेटवर्क रहा। यह कार्यक्रम स्वास्तिक इवेंट एंड लम्हें प्रोडक्शन के तत्वावधान आयोजित किया गया। आयोजक शुभम नेगी ने बताया कि इस कार्यक्रम का खास उद्देश्य कुमाऊं की विलुप्त होती संस्कृति को उजागर कर है। कार्यक्रम में प्रतिभागी कुमांऊनी पिछौड़ा, गलोबंद, नथ, झुमके, पौजी आदि श्रृंगार पहनकर आये थे।

कार्यक्रम में मौजूद रही हस्तियां

मिस्टर एंड मिस कुमाऊं सौंदर्य प्रतियोगिता में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व सीएम हरीश रावत के सलाहकार पूर्व विधायक रणजीत रावत, फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की माता मीरा रौतेला के अलावा आयोजक शुभव वर्मा, अनुपम मनवाल, सुधांशु नेगी, मोहित यादव, शुभम कोटियार, हिमांशु नेगी, अनुज बहुगुणा, सुमित बिष्ट, शुभम चौहान, विक्की एंड आदित्य, हेमा मौर्या और रेनू मौर्या मौजूद थी। कार्यक्रम में जज की भूमिका पवन लता जोशी, मिलन तेन्दुकर और मीरा रौतेला ने निभाई।