हल्द्वानी के इस व्यापारी नेता ने उधेड़ी पुलिस की बखिया, पति-पत्नी को रोककर कुछ ऐसे लेती है पैसा

2671
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: शहर में पुलिस का इस्तकबाल मानो खत्म होता जा रहा है। अपराधियों के हौशले इतने बुलन्द है कि बदमाश दिन दहाडे खूनी तांडव खेल रहे हैं। बिगड़ती कानून व्यवस्था से परेशान शहर वासियों ने आखिरकार पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। शहर के व्यापारियों और जनता ने आज हल्द्वानी कोतवाली का घेराव किया।

इस दौरान बढ़ते अपराध के बावजूद भी पुलिस गस्त न बढ़ाने तथा पुराने मामलों का खुलासा न करने के चलते क्षेत्राधिकारी से बातचीत की। इस दौरान एकत्रित लोगों ने पुलिस की कार्यप्रणाली के खिलाफ जमकर नारे बाजी भी की। इस दौरान जल्द आपराधिक वारदातों पर लगाम न लगने पर प्रदर्शनकारियों ने शहर में बड़े आंदोलन की बात कही है।

देखे विडियो- कुछ ऐसे पुलिस पर बरसे व्यापारी नेता 

नगर अध्यक्ष ने उठाए पुलिस पर सवाल

प्रान्तीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल उत्तराखण्ड के अध्यक्ष योगेश शर्मा ने नगर की पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस केवल दोपहियां वाहन में जा रहे पति पत्नी को परेशान करना जानती है। अपराधियों को पकड़ने में पुलिस केवल नाकाम ही होती है। पुलिस पर इल्जाम लगाते हुए योगेश शर्मा ने कहा कि पुलिस सारे मामले पैसे लेकर निपटाती है। उन्होंने कहा कि व्यापारी हर कार्य में पुलिस का सहयोग करते है। बावजूद इसके नगरवासियों की सुरक्षा पर पुलिस व्यवस्था सुस्त नज़र आती है।

जल्द पकड़े जाएंगे अपराधी

वहीं मामले में क्षेत्राधिकारी दिनेश डौंढियाल ने कहा कि पुलिस द्वारा घटनाओं का खुलासा जल्द से जल्द किया जाता है। वहीं राधा हत्या कांड और आर.के टैन्ट हाउस के पास हुई महिला के साथ घटना मामलों में पुलिस कार्यवाही जारी है। उन्होंने बताया कि पुलिस के हाथों कुछ सुराग लगे है। अपराधी जल्द पुलिस गिरफ्त में होंगे।