लालकुआं- गिरी ऐसी बिजली कि हार गया सैनिक जिंदगी की जंग, भगवान ऐसा किसी के साथ न करे

493
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

लालकुआं[न्यूज टुडे नेटवर्क]. कल रात को जहां एक तरफ लालकुआं में लोग बरसात में झमाझम नाच रहे थे. वहीं दूसरी तरफ बरसात एक परिवार के लिए आफत बन गई जी हां लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के बिंदुखत्ता इंदिरा नगर में बारिश के दौरान आसमान से बिजली गिरने पर एक 50 वर्षीय पूर्व सैनिक की मौत हो गई. जिसके बाद पूर्व सैनिक के परिवार में कोहराम मच गया.

पूर्व सैनिक उमेद सिंह का शव

 

बता दें कि पूर्व सैनिक उमेद सिंह अपने घर से 50 मीटर की दूर पर अपने खेत में काम कर रहे थे. उसी दौरान एक पेड़ में आसमानी बिजली गिरी जिसकी चपेट में आकर पूर्व सैनिक उमेद सिंह बिजली से झुलस गए. आनन फानन में परिजनों ने उमेद सिंह को अस्पताल पहुंचाया लेकिन अफसोस तब तक उनकी मृत्यु हो चुकी थी. आसमानी बिजली का प्रहार इतना तेज था कि जिस पेड़ में बिजली गिरी थी वो पेड़ और आसपास के इलाके वाले पेड़ भी फट चुके थे.

इसी पेड़ पर गिरी थी आसमानी बिजली

लालकुआं विधायक नवीन दुम्का ने दिया किसान के परिवार को आश्वासन

सूचना मिलने पर लालकुआं विधायक नवीन दुम्का पूर्व सैनिक के घर पहुंचे जहां उन्होंने परिवार को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया है. किसान के ऊपर बिजली गिरने से उनके परिवार में कोहराम मज गया है.

मौके पर पहुंचे एसएसआई हरेन्दर नेगी ने बताया कि पूर्व सैनिक के घर से 50 मीटर की दूरी पर आसमानी बिजली पेड़ पर गिरी जहां पूर्व सैनिक बिजली की चपेट में आ गए. जिस कारण उनकी मृत्यु हो गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.