यूपी इलेक्शन-विरोधी हर मुद्दे को दे रहे है साम्प्रदायिक तस्वीर- अमित शाह

Facebooktwittergoogle_pluspinterest

बनारस– उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अपनी सरकार बनाने का दावा कर रहे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने टीवी चैनल को दिए एक इंटरव्यू में सपा, कांग्रेस और बसपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये सभी राजनीतिक दल हर मुद्दे को साम्प्रदायिक तस्वीर देने की कोशिश कर रहे है।

प्रश्न -1- चुनाव से पहले श्मशान घाट और कब्रिस्तान के विषय में बात होने लग गई ये कैसी राजनीति है?

उत्तर-विकास केवल एक ही वर्ग के लिए नही है। सभी वर्ग के लोगों की जब बात होगी है तो ये मुद्दे सामने आते है। भाजपा ने इन्हें कभी साम्प्रदायिक तराजू में नही तोला ये काम कौन कर रहा है ये हर कोई जनता है।

प्रश्न- 2 -भाजपा पर  बिजली के नाम पर दिवाली और ईद का जिक्र कर वोट की राजनीति करने का आरोप लग रहा है?

उत्तर- जो आरोप लगा रहे है वो इसके करता-धरता है।  हमने बिजली की बात क्यों कि क्या सरकार ने ये पूछा?  राज्य में 24*7 बिजली का वायदा शायद अखिलेश सरकार सपने में पूरा करेंगी। यूपी के कई इलाकों में बिजली के तार केवल नाम के लिए है। अपनी विफलता छुपाने के लिए सपा सरकार लोकसभा नतीजों की बात कर रही है। गुजरात,मध्यप्रदेश और राजस्थान में भाजपा सरकार ने 24*7 बिजली का वायदा पूरा किया है। अब आने वालों सालों में भारत में भी वो नियम आएगा कि लाइट जाने पर मंत्री की कुर्सी भी जाएगी।

प्रश्न-3- आगामी चुनावों में भाजपा का मुकाबला किससे है?

उत्तर- हमारा मुकाबला किसी से नही है। भाजपा यूपी चुनाव में पहले स्थान पर रहेगी। यूपी की जनता पिछले 15 साल से सपा और बसपा से जूझ रही है। इन्होंने यूपी को विकास के मार्ग से उठाकर सीधे पिछड़ेपन में लाकर खड़ा कर दिया है। युवाओं के पास रोजगार नही है। सरकार लेपटॉप बांटने में भी तुष्टिकरण करती है।

प्रश्न-4- अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर कुछ ना करने का आरोप लगाया?

उत्तर प्रदेश- अखिलेश ने यूपी को असुरक्षा दी। अखिलेश राज में यूपी में प्रशासन से ज्यादा गुंडो का बोलबाला रहा। कोई महिलाओं के साथ हो रही नकारात्मक घटनाओं पर ब्रेक ही नही लगा। जनता के मन में डर पैदा हुआ।  अखिलेश ने इतना सब किया और वो पीएम पर कुछ ना करने का आरोप लगा रहे है।

प्रश्न-5 सपा भाजपा को एकतरफा हारने की बात कर रही है?

उत्तर प्रदेश- सपा पहले से ही भाजपा से डरी हुई है। भाजपा को रोकने के लिए उसने कांग्रेस के साथ गठबंधन किया। चुनाव में पहले से हार मानने वाला दल भाजपा को क्या टक्कर देगा। रही बात भाजपा की तो हम केवल 300 पार जाने की कोशिशों में जुटे है। हम बिना संदेह पूर्व बहुमत के साथ यूपी का ताज अपने सिर पर सवारेंगे।

loading...