महानिदेशालय का उत्तराखंड मेडिकल लैब एसोसिएशन करेंगे देहरादून में घेराव…

76
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क]. उत्तराखंड मेडिकल लैब टैक्नीशियन एसोसिएशन संवर्ग की पांच सूत्रीय मांगो को लेकर चलाये जा रहे चरणबद्ध आन्दोलन का आज छटा दिन है. उत्तराखंड मेडिकल लैब टैक्नीशियन स्वास्थय विभाग का महत्वपूर्ण अंग है. बिना जांच करे किसी भी बीमारी का इलाज संभव नहीं है. इसलिए लैब टैक्नीशियन संवर्ग द्वारा किसी भी बीमारी को डायग्नोस करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई जाती है.

जिसके बाद ही डॉक्टर उसका इलाज कर पाते हैं. बावजूद इसके शासन-प्रशासन द्वारा हमारी मागों पर कोई भी कार्यवाही नहीं की गयी है.

आज शनिवार दिनांक 14-4-2018 को बेस चिकित्सा में एक मिटिंग का आयोजन किया गया. जिसमें चरणबद्ध आन्दोलन के अगले चरण 16-4-18 को एक दिन का सामूहिक आकस्मिक अवकाश लेकर महानिदेशालय के घेराव हेतु देहरादून कूच के लिए सभी जिलो के टैक्नीशियनों को देहरादून पहुंचने के लिए अपील की गई. दिनांक 16-4-18 को VIP ड्यूटी व इमरजेंसी से संबंधित कार्य ही जिले की सभी पैथोलॉजी लैब में होंगे.

महानिदेशक घेराव हेतु जिला नैनीताल से जिला अध्यक्ष नरेश चौहान की अगुवाई में जिला नैनीताल से 10-15 लोग महानिदेशक घेराव के लिए नामित किए गए है. मीटिंग में प्रांतीय महासचिव चन्द्रशेखर शर्मा, जिला अध्यक्ष नरेश चौहान, जिला सचिव प्रदीप राणा, प्रवक्ता कुबेर आदि लोग अपस्थित थे.

यह भी पढ़े- सालों से जो काम पुलिस नहीं कर पाई, उसे डीएम दीपक रावत ने कर दिखाया

यह भी पढ़े- हल्द्वानी: सुशीला तिवारी की इस लेडी डॉक्टर से हैं सब परेशान, व्यापारियों ने शुरू किया आंदोलन

यह भी पढ़े- इस दिन हल्द्वानी में फिर आएगी आफत, आसमान से बरसेगा कहर; बचके रहना रे बाबा!