हल्द्वानी- भाजपा नेता समीर आर्य पर हमला करने वाले 2 आरोपी पुलिस ने धर दबोचे

162
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी- भाजपा अनुसूचित मोर्चा के प्रदेश महामंत्री समीर आर्य पर जानलेवा हमला करने और जातिसूचक गालियों की बौझार करने वाले दो दबंगों को आखिरकार पुलिस ने धर दबोचा। आज पुलिस ने आवास विकास तिराहे से हर्षित जोशी और तरन बिंद्रा को गिरफ्तार किया।

मुंह छुपाकर हवालात जाता मारपीट का आरोपी तरन बिंद्रा

मीडिया कैमरों से बचते हुए दोनों ही आरोपी अपना मुंह छुपाते नजर आये। बता दें कि इस मामले में अभी और आरोपियों की धरपकड़ होनी बाकि है। सभी आरोपी कांग्रेसी पृष्ठभूमि के हैं ऐसे में बीजेपी नेता समीर आर्य ने कांग्रेस के स्थानीय नेताओं पर आरोपियों को बचाने का भी आरोप लगाया है।

हर्षित जोशी (बीच में) को पकड़ कर ले जाती पुलिस

यह था मामला

आवास विकास निवासी भाजपा नेता समीर आर्या की बेटी का बीते 3 जनवरी की रात जन्म दिन था। इस कार्यक्रम में लालकुआं से भाजपा नेता के साले अमित आर्या सहित दो लोग शामिल होने के लिए आ रहे थे। भाजपा नेता के घर के पास कांग्रेस नेता के करीबी ने रास्ते में अपनी कार खड़ी कर दी थी। अमित ने कार हटाने को कहा तो कांग्रेस नेता के समर्थकों ने कहा कि खराब हो गई है। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के कहासुनी के बाद हाथापाई होने लगी। घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे भाजपा नेता समीर आर्या ने दोनों पक्षों को हटाया और मामला शांत हो गया। इस बीच किसी ने फोन कर कांग्रेस नेता के समर्थकों को बुलाया।

आरोप है कि कांग्रेस नेता गुरप्रीत सिंह के ललकारने पर समर्थकों ने भाजपा नेता के घर पर धावा बोल दिया। उन्होंने भाजपा नेता और उसकी पत्नी सोनू को पीट दिया। भाजपा नेता ने पुलिस को बताया कि उनके सिर पर तलवार से हमला किया गया और जातिसूचक गालियां दी गई। इस मामले में तहरीर के आधार पर पुलिस ने धारा 147,148, 149, 354, 452, एससी एसटी के तहत मुकदमा दर्ज किया। वही इस फसाद में कांग्रेसी नेताओं ने भी भाजपा नेता पर पगड़ी उछालने के आरोप लगाये थे। जिन्हें पुलिस ने जांच में सही नही पाया था।