बरेली- डाॅ0 नूरी को सौंपी गयी बरेली के सैक्यूलर मोर्चे की कमान, ऐसे करेंगे बड़े काम

117
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

बरेली-(newstodaynetwork.com):सपा विधायक शिवपाल यादव के सैक्यूलर मोर्चे का गठन बरेली जिलें में भी हो गया है। सैक्यूलर मोर्चें के प्रदेश अध्यक्ष फरहत खान ने डाॅ0 आरिफ नूरी को बरेली की कमान सौंपी है। डाॅ0 नूरी को बरेली का अध्यक्ष बनायें जाने पर खुशी का माहौल है। अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार बरेली पहुंचे डाॅ0 नूरी के समर्थकों ने उनका फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया है।

समाज के लिए काम करने का जज्बा है डाॅ0 नूरी में

श्री नूरी हमेशा से धर्म जाति से ऊपर उठकर समाज सेवा करते रहे है। इसीलिए सपा विधायक शिवपाल यादव ने उनकों यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है। डाॅ0 नूरी ने अपने जीवन की शुरूआत बिहारीपुर से की है और उसके बाद उनकी समाजसेवा ने उनको काफी सम्मान दिलाया है। बीएएमएस की पढ़ाई पूरी करने के बाद डाॅ0 नूरी ने दबे कुचले लोगों की स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों को देखते हुए पुराने शहर में छोटा सा क्लीनिक खोला और बच्चों से लेकर हर बुजुर्ग के दिल में अपनी जगह बना डाली। पुराने शहर में स्वास्थ्य सेवाओं को देने के साथ मरीजों को सस्ते दाम पर दवाईयां उपलब्ध करायी जा सके इसके लिए उन्होंने मेडिकल क्षेत्र में दवाइयां बनाने वाली कंपनी वाइटल हैल्थकेयर खोली। डाॅ0 नूरी ने संकल्प

सेक्युलर मोर्चा बरेली
डॉ आरिफ नूरी सपा विधायक शिव पल यादव के साथ

लिया है कि वह अगर हर रोज सौ लोगों की मदद करेंगे तो वह सौ लोग एक हजार लोगों की मदद करेंगे।

मोर्चें का होगा ऐसे विस्तार

डाॅ0 नूरी ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर जल्द ही जिला स्तर और विधानसभा व तहसील स्तर पर मोर्चें का विस्तार किया जायेंगा। इसके बाद सभी से बात करने के बाद समाज में व्यप्त कुरीतियों को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए वह काम करेंगे। उन्होंने कहा कि आज कई राजनैतिक पार्टियां समाज को जाति, धर्म और गरीबी अमीरी में बांटकर कार्य कर रही हैं लेकिन वह हमेशा पीड़ित व्यक्ति के साथ कंधे से कंधा मिलकर चलेंगें। वह समाज के निर्धन से निर्धन व्यक्ति को उसका हक दिलाने के लिए शासन व प्रशासन से मांग रखेंगे।

डॉ आरिफ नूरी
सेक्युलर मोर्चा बरेली के समर्थको के साथ

मुबारकबाद देने के लिए पहुंचे समर्थक

नबीरा ए आला हज़रत सुहेल रज़ा खान ने डाॅ0 आरिफ नूरी को उनके निवास पर पहुंचकर मुबारकबाद दी गयी है। इस मौके पर बसीम खान, नासिर खान, आदिल अंसारी, एजाज अहमद, इम्तियाज हुसैन, नियामत हुसैन पंकज राठौर डाॅ0 सलीम, मुनव्वर राजेश मिश्रा, शिव प्रताप यादव, शाहिद रज़वी, अजमल खान मौजूद रहे।