इंटरव्यू- योगी का राममंदिर निर्माण पर बयान फिर जन्मा सकता है विवाद !

Facebooktwittergoogle_pluspinterest

नई दिल्ली-  भाजपा के  आक्रमक नेता  योगी आदित्यनाथ ने उत्तरप्रदेश चुनाव के लिए  मुस्लिम दांव चल दिया है। टीवी चैनल आजतक को दिए इंटरव्यू में कहा कि ये दुर्भाग्य है कि मुसलमानों को भाजपा ने एक साथ मिलाने की काफी कोशिश की लेकिन वो बीजेपी से नहीं जुड़े और इसलिए हमने  किसी को भी टिकट नहीं दे पाए।

प्रश्न-1- सबका साथ और सबका विकास की बात करने वाली बीजेपी आज श्मशान-कब्रिस्तान और दीवाली-ईद की बात करने लग गई है- क्या विकास का मुद्दा पीछे छूट गया है?

उत्तर-बांटने और तुष्टिकरण की राजनीति हम नहीं बल्कि सपा-कांग्रेस और बसपा हमेशा से करती रही है। चुनाव में विकास से जुड़े मुद्दों पर बात हो रही है। 15 सालों से यूपी को विकास से दूर रखा गया और इस बार  में बीजेपी की सरकार बन रही है।

बलरामपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी सांसद योगीनाथ कहा था कि यूपी चुनाव में अगर बीजेपी की जीत हुई तो राममंदिर बनेगा लेकिन अगर समाजवादी पार्टी जीती तो केवल कर्बला और कब्रिस्तान बनेंगे। और इस बात ने विवाद को भी जन्मा दिया है।  

आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी की 22 करोड़ की आबादी जलालत झेलती है। जिस धरती ने अटल जी जैसा प्रधानमंत्री और नानाजी देशमुख जैसा समाजसेवक दिया है वह धरती बदहाली झेल रही है। विकास देखना है तो मोदी सरकार के कार्य को देखिए, अखिलेश सरकार ने भेदभाव से काम किया है.

loading...