इंग्लैंड की पिच पर ‘शायर’ बन गए शिखर धवन, शायरी पढकर झूम उठे क्रिकेट फैंस

49
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क : टीम इंडिया का लगभग 80 दिनों का लंबा इंग्लैंड दौरा 3 जुलाई से शुरू हो चुका है। टी-20 सीरीज 2-1 से जीतने के बाद टीम इंडिया वन-डे की सीरीज 1-2 से गंवा चुकी है। अब भारत-इंग्लैंड के बीच असली मुकाबला टेस्ट सीरीज में होना है। 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का मुकाबला 1 अगस्त से शुरू होकर 11 सितंबर तक चलेगा। इस बीच इंग्लैंड के इस दौरे पर भी टीम इंडिया के कई खिलाड़ी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। ऐसे में क्रिकेट के मैदान से खिलाड़ियों की मस्ती की खबरें ना आएं , ऐसा कैसा हो सकता है।

शिखर धवन की शायरी में दिखे विराट और पुजारा

टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले शिखर धवन और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपने परिवार के साथ लंदन में मस्ती कर रहे हैं। विराट और शिखर ने अपने परिवार के साथ कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इसके साथ सोशल मीडिया पर शिखर धवन के मजाकिया पोस्ट भी जारी हैं।

हाल ही में एसेक्स के साथ चल रहे अभ्यास मैच के दौरान शिखर धवन ‘शायर’ बन गए। शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली के साथ एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में एक तरफ विराट कोहली खड़े हैं तो दूसरी तरफ चेतेश्वर पुजारा और बीच में शिखर धवन। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शिखर धवन ने लिखा- कैसे न हो गुजारा, जब साथ हो कोहली और पुजारा।

Kaise na ho guzara… jab saath ho Kohli aur Pujara!

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच बर्मिंघम में खेला जाएगा। इससे पहले भारत ने यहां एक 3 दिवसीय अभ्यास मैच खेला। भारत और एसेक्स के बीच खेला गया यह मैच ड्रॉ रहा। इस मैच में भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन और चेतेश्वर पुजारा पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुए, लेकिन तेज गेंदबाजों ने अपना दबदबा बनाया।